2017 New Year Quotes | Nayi Saal Shayari

नमस्कार, आदाब, Hello
नये साल की मंगल कामनाएं, नया साल मंगलमय हो।
भगवान की कृपा आप पर हमेशा बनी रहे ।   
नया साल बहुत-बहुत मुबारक,
खुदा का रहम-ओ-करम आप पर बना रहे ।
Happy New Year,
God Bless You Today And Forever
2017 आपके जीवन में एक नयी उमंग लेके आये ।
आने वाला समय आपको सुख, समृद्धि, यश व वैभव प्रदान करे।
इसी कामना के साथ ।

हँसते रहो मुस्कुराते रहो ।
याद आते हैं हम भी, हमें बताते रहो।
बीत जाता है हर साल,'एक साल के बाद',
थोड़ा सा वक़्त अपनों के साथ भी बिताते रहो।
नए साल पे याद किया तो क्या याद किया।
अपनों पे अपना होने का हक़ जताते रहो।
यूँ तीज-त्यौहार तो गैर भी याद कर लेते हैं,
अपनों से हमेशा मिलते और मिलाते रहो।
                               देव कुमार
Previous
Next Post »

2 comments

Click here for comments
3/1/17 2:53 pm ×

बहुत सुन्दर प्रस्तुति।

Reply
avatar
Dev Kumar
admin
3/1/17 3:56 pm ×

धन्यवाद #Sudha Devrani Ji आपने मेरे लेखन पर प्रतिक्रिया देके मुझे लेखन करने के लिए प्रोत्साहित किया है और मुझे ऊर्जा से भर दिया है।
बस आप अपनी द्रष्टि मेरे ब्लॉग पर बनाये रखे ताकि मैं और बेहतर लेखन कर सकूं

Reply
avatar

जब आये लब पे तो दुआ कीजिए ।
हमारे लिए भी चंद अल्फाज अपनी जुबां कीजिए ।

``````````````````````````````````````````````````````````````
अगर आपको मेरी लिखी कोई भी रचना पसंद आयी हो तो इस पेज को फॉलो करें और मेरी लेखनी को समर्थन देकर मुझे आगे लिखने के लिए प्रोत्साहित करें।
शुक्रिया,,,,,

ConversionConversion EmoticonEmoticon

यूट्यूब से जुड़े