Hindi Lekh | Mera Vote B J P Ke Naam - Uttar Pradesh Election

up-election-my-vote-bjp
मेरा वोट भाजपा के नाम. उत्तर प्रदेश के पहले चरण के दौरान मैंने अपना वोट भाजपा को दिया। मैं कामना करता हूँ कि उत्तर-प्रदेश में BHARTIYA JANTA PARTY की ही सरकार बने। विपक्षी दल Samajwadi party और Congress के गठबंधन ने साबित कर दिया है कि किसी अकेली पार्टी में इतना दम नहीं की वो b j p का अकेले सामना कर सके। तभी तो गठबंधन करके Samajwadi और Congress उत्तर-प्रदेश में सरकार बनाने का ख्वाब देख रही है क्योंकि उनमें इतना दम नहीं कि वो अकेले BHARTIYA JANTA PARTY को टक्कर दे सके। 
अरे ये कोई चुनाव लड़ना हुआ एक अकेले इंसान को झुकाने के लिए सभी पार्टी घेरावंदी कर रही हैं पर शायद उन्हें ये पता नहीं कि एक अकेला शेर 100 भेड़ियों पर भारी पड़ता हैं। 
ताकत है तो अकेले-अकेले मैदान में आओ फिर देखते हैं कि किस में कितना दम है। सिर्फ गठबंधन करने से कुछ नहीं होता। सरकार बनाने के लिए जनता के दिल में बसना पड़ता। वो लोग जनता के दिल में क्या जगह बनाएंगे जिन्हें बोलने का सलीका नहीं। Samajwadi और Congress का गठबंधन सिर्फ एक बात की ओर इशारा करता है कि BHARTIYA JANTA PARTY वाकई में एक बड़ी और मजबूत पार्टी है।
Previous
Next Post »

2 comments

Click here for comments
22/2/17 8:36 pm ×

वोट देना जरूरी है प्रजातंत्र में ... और सोच समझ के देना जरूरी है ...

Reply
avatar
Dev Kumar
admin
24/2/17 10:13 pm ×

एक दम सही कहा आपने लोगों को अपने मत का प्रयोग सोच समझ कर करना चाहिए .

Reply
avatar

जब आये लब पे तो दुआ कीजिए ।
हमारे लिए भी चंद अल्फाज अपनी जुबां कीजिए ।

``````````````````````````````````````````````````````````````
अगर आपको मेरी लिखी कोई भी रचना पसंद आयी हो तो इस पेज को फॉलो करें और मेरी लेखनी को समर्थन देकर मुझे आगे लिखने के लिए प्रोत्साहित करें।
शुक्रिया,,,,,

ConversionConversion EmoticonEmoticon

यूट्यूब से जुड़े