लॉक डाउन के दौरान पढ़ी अपनी पसंदीदा किताब

मुझे शायरी, कविताएँ और कहानी लिखने के साथ-साथ किताबें पढ़ने का भी बहुत शौक है। किसी भी शायर और लेखक के लिए शब्दों के मायनें जानना बेहद जरुरी है तभी एक शायर आले दर्ज़ की शायरी कर सकता है इसी के चलते मैंने इसी वर्ष जनवरी में उर्दू-हिंदी शब्दकोश किताब ख़रीदी पर समय के आभाव के कारण मैं इस किताब को पढ़ नहीं पा रहा था मगर जब कोरोना महामारी के चलते देश में 21 दिन का लॉक डाउन हो गया तो मुझे इस पुस्तक को पढ़ने का पूरा समय और मौका मिल गया ।

लॉक-डाउन-के-दौरान-पढ़ी-अपनी-पसंदीदा-किताब

Previous
Next Post »

2 comments

Click here for comments
Dev Kumar
admin
17/4/20 9:36 pm ×

सब आपकी प्रेरणा का फल है शास्त्री जी

Reply
avatar

जब आये लब पे तो दुआ कीजिए ।
हमारे लिए भी चंद अल्फाज अपनी जुबां कीजिए ।

``````````````````````````````````````````````````````````````
अगर आपको मेरी लिखी कोई भी रचना पसंद आयी हो तो इस पेज को फॉलो करें और मेरी लेखनी को समर्थन देकर मुझे आगे लिखने के लिए प्रोत्साहित करें।
शुक्रिया,,,,,

ConversionConversion EmoticonEmoticon

यूट्यूब से जुड़े