गजवा-ए-हिन्द करने की पुरजोर कोशिश

 शरजील इमाम ! असम को हिंदुस्तान से अगल करके वहाँ का रास्ता बंद कर देना चाहिए आर्मी के लिए, मैं भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाना चाहता हूँ । टुकड़े-टुकड़े गैंग और देशद्रोही विचारधारा रखने वाले क्या वाकई भारत को एक इस्लामिक देश बना देंगे ? शरजील जैसी देशद्रोही सोचने रखने वाले न जाने कितने लोग हमारे बीच मौजूद हैं जो दिन-व-दिन इस देश में नफरत का बीच बोते जा रहे हैं । देश को किसी दीमक की तरह अंदर-ही-अंदर खोखला किये जा रहे हैं। 
 
हम आये दिन देखते हैं कि भारत में रहने वाले ही नारे लगता हैं 'भारत तेरे टुकड़े होंगे................. पर हम हर बार इन बातों अनदेखा कर देते हैं सोचते कि कुछ लोगों के कहने से भारत के टुकड़े थोड़ेही हो जायेंगे पर याद रखिये चिंगारी को आग में बदलने में देर नहीं लगती अगर हम अभी नहीं जागे तो किसी दिन इतिहास का हिस्सा बनकर रह जायेंगे वो भी ऐसे इतिहास का हिस्सा जो आने वाले समय में किसी को याद भी नहीं रहेगा क्योंकि न हम होंगे न ही हमारी पीढ़ी और जब पीढ़ी ही नहीं होगी तो कौन बताएगा हमारे बारे में हम एक गुमनाम इतिहास बनकर रह जाएंगे । 
गजवा-ए-हिन्द-करने-की-पुरजोर-कोशिश
 
Previous
Next Post »

जब आये लब पे तो दुआ कीजिए ।
हमारे लिए भी चंद अल्फाज अपनी जुबां कीजिए ।

``````````````````````````````````````````````````````````````
अगर आपको मेरी लिखी कोई भी रचना पसंद आयी हो तो इस पेज को फॉलो करें और मेरी लेखनी को समर्थन देकर मुझे आगे लिखने के लिए प्रोत्साहित करें।
शुक्रिया,,,,,

ConversionConversion EmoticonEmoticon

यूट्यूब से जुड़े